विद्या भारती हरियाणा के केन्द्रीय विद्यालय शिक्षा बोर्ड का बाहरवीं का परीक्षा परिणाम रहा उत्कृष्ट

विद्या भारती हरियाणा के केन्द्रीय विद्यालय शिक्षा बोर्ड से मान्यता प्राप्त 7 विद्यालयों का बाहरवीं का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। कुल 894 विद्यार्थियों ने कला, मेडिकल, नान मेडिकल तथा कॉमर्स  संकायों में परीक्षा दी जिनमें से 807 विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की। गीता विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, गोहाना की अनु ने कला संकाय में 86.6% , गरीमा ने कॉमर्स संकाय में 89%, नॉन मेडिकल संकाय में निशा ने 94.4% तथा हीना ने मेडिकल में 93.8% अंक प्राप्त कर अपने विद्यालय में संकाय अनुसार प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसके अतिरिक्त शिक्षा भारती वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय , गोहाना रोड रोहतक के आदित्य ने कला संकाय में 81.2%, हार्दिक ने कॉमर्स संकाय में 93.4%, वासुदेव ने नान मेडिकल संकाय में 90.6% तथा हर्ष ने मेडिकल संकाय में 79.2% अंको के साथ संकाय अनुसार प्रथम स्थान प्राप्त किया

गीता निकेतन आवासीय विद्यालय कुरुक्षेत्र की आशीमा ने कला संकाय में 97.2%, कशितु मित्तल ने कॉमर्स संकाय में 95.4%, निहारिका ने नान मेडिकल में 95.8% तथा अभिजीत ने मेडिकल में 93.8% अंक लेकर अपने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा जिला की विशेष मैरीट सूची में अपना स्थान बनाया।

 

सरस्वती विद्या मंदिर मंडी डबवाली के लवदीप ने कला संकाय में 86% , आशीमा ने कॉमर्स संकाय में 86.4%, अनमोलजीत ने नान मेडिकल में 75.6% व अनीश ने मेडिकल में 54% अंक प्राप्त किए व अपने विद्यालय में प्रथम स्थान पर रहे।

शिक्षा भारती विद्यालय , रामनगर , रोहतक की छात्रा निकिता ने कला संकाय में 95.6%, रुची,  छवी,  तॄप्ति ने कॉमर्स में 97.4% दिक्षा ने नान मेडिकल में 94% तथा अंजली ने मेडिकल में 92.6% अंक लेकर अपने विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त करने के साथ जिला में उत्कृष्ट प्रदर्शन भी किया।

  विवेकानंद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, करनाल के सुरेश ने कला संकाय में 89% , आरती ने कॉमर्स में 86% व मुस्कान ने नान मेडिकल में 85.4% अंको के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

गोपाल विद्या मंदिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, जींद की नेहा ने कला संकाय में 85%, कॉमर्स में रूपाली ने 97.2%, अंजली ने नान मेडिकल में  81.4% तथा अंकित ने मेडिकल में 89.6% अंक प्राप्त कर विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

vidyabhartiharyana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *